Monday, February 20, 2012

Kahan se aaye badara.





Movie: Chashm-e-buddoor (1981)
Music: Rajkamal
Lyrics: Indu Jain
Singers: Hemanti Shukla, Yesudas KJ
Deepti Naval, Farooq Sheikh

Listen Here

Yesudas:
*aalaap*

Hemanti:
*aalaap*

Yesudas:
 kahan se aaye badara ... ho
 kahan se aaye badara.. ho..
 ghulta jaye.. kajra..


Hemanti:
 kahan se aaye badara.. ho..
 ghulta jaye kajra..

Both:
 kahan se aaye badara.. ho..

Yesudas:
 neend piya ke.. sang sidhari..
"ruk kyu gayi? gao.."

Hemanti:
 neend piya ke sang sidhari..

Yesudas:
 sapno ki sookhi phoolwari..

Hemanti:
  sapno ki sookhi phoolwari..

Both:
 amrit hotho tak aate hi.. kaise vish me badala..
kahan se aaye badara..ho..
ghulta jaye.. kajra..
kahan se aaye badara.. ho..

Yesudas:
 Utare megh.. ya parchhayi... aaa..
aa..

Hemanti:
 Utare megh.. ya parchhayi..

Yesudas:
 nirday jhonke.. agan badhaye..

Hemanti:
  nirday jhonke .. agan badhaye..
barase hai adhiko se sawan .. roye... *sob*

Yesudas:
  man hai pagala..
kahan se aaye ..

Yesudas:
ma pa ni sa ni
Hemanti:
 ma pa sa ni pa
Yesudas:
 re ma ni pa ma

Both:
  pa re ma re sa re ma pa ni sa..re ma pa ni sa..re ma pa ni sa..

Yesudas:
 *aalap*
Hemanti:
  *aalap*
Yesudas:
  *aalap* .
Hemanti:
   *aalap* .. *sob*

Yesudas:
  *aalap* ..


No comments:

Post a Comment